अभी अभी :

    डा. गणेश दत्त वत्स

    डा. गणेश दत्त वत्स

    डा. गणेश दत्त वत्स वरिष्ठ पत्रकार है। 25 वर्षों से चंडीगढ़ में चिकित्सा कार्य करने के साथ-साथ 20 वर्षों से पत्रकारिता से जुड़े हैं। कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय से बी ए एम एस की डिग्री प्राप्त करने बाद इंदिरा गांधी ओपन विश्वविद्यालय से पी जी डी जे एम सी की डिग्री प्राप्त की। 14 वर्ष तक दैनिक भास्कर व 4 वर्षों तक दैनिक ट्रिब्यून में संवाददाता के रुप में कार्य किया। वर्तमान में पाञ्चजन्य हरियाणा ब्यूरो के रुप में कार्य कर रहे हैं।

    post-1

    मात्र 9 महीने के कार्यकाल में ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की भाजपा सरकार ने जनहित और सुशासन व विकास के कई निर्णय लिए हैं। सरकार ने 11 अगस्त मंगलवार को राज्य केबिनेट की बैठक में लोकतंत्र की प्रथम इकाई पंचायती संस्था चुनावों से सम्बंधित जो निर्णय ..

    post-1

    प्राचीनतम और हजारों साल पहले लुप्त हो चुकी सरस्वती नदी अपने उद्गम स्थल से फिर जलधारा के रूप में उस समय बह निकली, कई दिनों से नदी के उद्गम स्थल आदिबद्री क्षेत्र में गांव मुगलवाली के पास चल रही खुदाई में गत दिवस अचानक जलधारा फूट पडी।..

    post-1

    कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने 10 साल के कार्यकाल में आला कमान और अपने चहेतों को खुश करने में ही लगे रहे। जिसके लिए उन्होंने नियमों को ही ताक पर नहीं रखा बल्कि सरकार के खजाने को भी नुकसान पहुंचाया और जमीन अनुबंध में जिस ..