अभी अभी :

    डॉ. कुलदीप चन्द अग्निहोत्री

    डॉ. कुलदीप चन्द अग्निहोत्री

    लम्बे अरसे से अध्यापन और पत्रकारिता से जुड़े हुए हैं। हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के क्षेत्रीय केन्द्र धर्मशाला में निदेशक रहे। विश्वविद्यालय के भीमराव आम्बेडकर पीठ के चेयरमैन भी रहे। कुछ देर के लिए पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड के उपाध्यक्ष भी रहे। अनेक देशों की यात्रा कर चुके हैं। अबतक उनकी पन्द्रह पुस्तकें छप चुकी हैं।

    भारत तिब्बत सहयोग मंच के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष। राष्ट्रीय सिख संगत के उपाध्यक्ष। पूर्वोत्तर भारत का विशेष अध्ययन। पत्रकारिता के क्षेत्र में कुछ देर के लिए जनसत्ता से भी जुड़े रहे। भारतीय भाषाओं की न्यूज़ एजेंसी हिन्दुस्थान समाचार में फ़ीचर सम्पादक का दायित्व रहा। वर्तमान में वे केन्द्रीय विश्वविद्यालय (धर्मशाला) के कुलपति हैं।

    post-1

    पिछले दिनों 7 अगस्त को जालन्धर के भीड़भाड़ वाले इलाक़े में मोटर साईकिल सवार दो आतंकवादियों ने पंजाब में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रान्तीय सह संचालक जगदीश गगनेजा पर आक्रमण करके उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। सेवानिवृत ब्रिगेडियर गगनेजा, ..

    post-1

    मानव जाति के इतिहास में मानव नाम के जीव ने पिछली कुछ शताब्दियों में अन्य जीवों का जितने बड़े स्तर पर नाश किया है, उतना शायद आज तक नहीं किया। मानव चतुर प्राणी है। जीव हत्या जैसे क्रूर कर्म को कोई अच्छा सा नाम दे दिया जाए, इसलिए मनुष्य ने जीव हत्या ..

    post-1

    अरुणाचल प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू कर दिया गया है। साठ सदस्यीय विधान सभा में सोनिया कांग्रेस के 42 सदस्य थे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 11 सदस्य, दो निर्दलीय और पांच पीपुल्ज पार्टी आफ अरुणाचल के हैं। मुख्यमंत्री दोर्जी खांडू की हैलीकाप्टर ..