मुंबई, जनवरी 11: बालीवुड में फिल्म 'आशिकी 2' से धमाल मचाने वाली श्रद्धा और आदित्य की जोड़ी एक बार फिर अपनी आनेवाली फिल्म ‘ओके जानू’ की बदौलत शुर्खियों में है। जहां एक तरफ दर्शक दोनों को एक साथ देखना पसंद करते है तो वही श्रद्धा कपूर ने इस जोड़ी की तुलना शाहरुख-काजोल और वहीदा रहमान-गुरुदत्त की जोड़ी से की है।

एक साक्षात्कार में श्रद्धा ने कहा की, बहुत कम जोड़ियां होती हैं जिन्हें दर्शक इतना ज्यादा पसंद करते हैं। मुझे लगता है हमारी जोड़ी की ख़्याति और लोकप्रियता बिलकुल शाहरुख खान-काजोल और वहीदा रहमान-गुरुदत्त के जैसी बनती जा रही है। इसलिए लोग हमें बिल्कुल उसी तरह पसंद कर रहे हैं।‘

अभिनेत्री ने कहा, जिस प्रकार का प्यार दर्शकों से हमें 'आशिकी 2' में मिला वह बहुत ज्यादा था। बहुत कम जोड़ियों को पर्दे पर इतना प्यार मिला है। अब लोगों की उम्मीद इस फिल्म से और भी बढ़ गई है। फिल्म का प्रोमो देखकर भी लोग हमारी केमिस्ट्री के बारे में बात करते हैं जो कि अच्छी बात है।' श्रद्धा-आदित्य की फिल्म 'ओके जानू' 13 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

बता दें की श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी ने ही फिल्म 'आशिकी 2' को शानदार सफलता दिलाई थी। जिसके बाद असल जिंदगी में भी लोगो को लगा की उनके दिल के तार जुड़ गए लेकिन दोनों ने इसे खारिज कर दिया था। अब एक बार फिर से निर्देशक शाद अली की फिल्म 'ओके जानू' में यह जोड़ी 13 जनवरी को पर्दे पर आ रही है।