अमृतसर, जनवरी 04 : पंजाब के मुख्यमंत्री एवं शिरोमणि अकाली दल के संरक्षक प्रकाश सिंह बादल बुधवार को पटना पहुंचे। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना एयरपोर्ट पर प्रकाश सिंह बादल की अगुवाई की। मुख्यमंत्री बादल ने आज दावा किया कि इस बार के विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी तीन चौथाई सीट पर जीत दर्ज करेगी। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने चुनाव आयोग के पंजाब विधानसभा चुनाव की तिथि की घोषणा किए जाने का स्वागत किया।

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बिहार के मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार के पंजाब विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए निमंत्रण दिए जाने के संबंध में पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यदि नीतीश कुमार कांग्रेस के लिए प्रचार करते हैं तो भी इसका कोई असर नहीं पड़ेगा। मुख्यमंत्री बादल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी का किसी भी अन्य दल के साथ कोई मुकाबला नहीं हैं।

हालांकि उन्होंने प्रकाशोत्सव के लिए बेहतर इंतजाम किए जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई दी। उल्लेखनीय है कि गुरू गोविंद सिंह जी के 350 वें प्रकाशोत्सव को लेकर देश-विदेश से श्रद्धालु पटना साहिब आ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत कई वरिष्ठ नेता कल यहां पहुंच रहे हैं। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल यहां आ चुके हैं।