डिब्रूगढ़, जनवरी 8: असम के डिब्रूगढ़ पुलिस ने रविवार सुबह को आमरागुड़ी जिले के बालिचापरी इलाके में खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस और पाकिस्तानी झंडा बरामद किया है। बता दे कि स्थानीय लोगों के दिए गए सूचना के आधार पर जब पुलिस ने इस जगह पर छापेमारी की तो वे भी भौचक्के रह गए।
हालांकि, पुलिस ने ताबड़तोब कार्रवाई करते हुए दोनों झंडों को अपने कब्जे में ले लिया। साथ ही इसकी जांच आरंभ कर दी। झंडों की बरामदगी से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। पुलिस के आलाधिकारी इस मामले की छानबीन में जुट गए हैं।

ज्ञात हो कि राज्य में पहले भी पाकिस्तानी झंडे विभिन्न इलाकों से बरामद किए गए हैं, लेकिन आईएसआईएस का झंडा पहली बार बरामद किया गया है। काले रंग के आईएसआईएस के झंडे पर जेहाद लिखा हुआ है।

उल्लेखनीय है कि निचले असम और बराक घाटी में बांग्लादेशी आतंकी संगठन जमायते मुजाहिद्दीन बांग्लादेश (जेएमबी) की  उपस्थिति देखी गई है। कई आतंकियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है, लेकिन आईएसआईएस की राज्य में किसी भी तरह की उपस्थिति के सबूत नहीं मिले हैं। असम पहले से ही आतंकी हिंसा की आग में झुलसता रहा है, ऐसे में आईएसआईएस की उपस्थिति सुरक्षा बलों के लिए बेहद चिंता की बात है।