लॉस एंजिलिस, जनवरी 9: विदेशी फिल्म जगत में पहचान बना चुकी मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रीयों को पछाड़ दिया है। प्रियंका ने माना की यह समय उनके लिए बहुत अच्छा साबित हो रहा है।

गोल्डन ग्लोब्स समारोह में पहली बार शिरकत करने पहुंची प्रियंका ने कहा, यह समय उनके लिए काफी अच्छा है। मैं अपने आपको सिर्फ अभिनेत्री के रूप में देखती हूं और मं वहां जाउंगी जहां मेरा काम मुझे ले जाएगा। अभिनेत्री का कहना था कि वह ‘क्वांटिको’ को लेकर उत्साहित हैं और आने वाली फिल्म ‘बेवॉच’ के लिए भी काफी उत्साहित हैं।

ग्लोब्स समारोह में प्रियंका जेफ्री डीन मोर्गन के साथ मंच पर आईं और अभिनेता बिली बॉब थॉर्टन को पुरस्कार दिया। प्रियंका जल्द ही अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में दिखने वाली हैं। साथ ही ‘क्वांटिको’ में एलेक्स का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री प्रियंका अमेरिकी टीवी पर लीड किरदार करनेवाली पहली भारतीय महिला बन गयी है।

इससे पहले भी प्रियंका ने ऑस्कर और एम्मी समारोह में भी विजेताओं को पुरस्कार दिया हैं। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड समारोह में अभिनेत्री बेहद आकषर्क और सुंदर सुनहरे रंग के बड़े गले वाले गाउन में नजर आईं। यहा पर भी प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी।